कानपुर : अभियान के आखिरी तक मोदी योगी की उपलब्धियां गिनाती रहीटीम लालू गंगवानी

26 जून से शुरू भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान के समापन 6 जुलाई तक सैकड़ों को बांटी प्रगति पुस्तिका

भाजपाइयों ने घर घर जाकर सिंधी अकैडमी के सदस्य वरिष्ठ भाजपा नेता चंद्र कुमार गंगवानी लालू की अगुवाई में भेंट की मोदी – योगी सरकार की उपलब्धियों की पुस्तक

सुनील बाजपेई

कानपुर। 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने के 26 जून से शुरु हुए महा जनसंपर्क अभियान का आज 6 जुलाई को समापन हो गया। इस बीच भाजपाई सैकड़ों लोगों तक प्रगति पुस्तिका बांटने के रुप में मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने में सफल भी रहे।
इसी महा जनसंपर्क अभियान के तहत सिंधी अकैडमी के सदस्य भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता चंद्र कुमार गंगवानी लालू की अगुवाई में भी भाजपाइयों ने घर घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में किए गए कार्यों से अवगत कराते हुए उन्हें इससे संबंधित पुस्तक भी भेंट की। इसके लिए पार्टी द्वारा निर्धारित अपना टारगेट पूरा करने में सफल सिंधी अकैडमी के सदस्य और समाजसेवा के हर क्षेत्र में भी अग्रणी वरिष्ठ भाजपा नेता चंद्र कुमार गंगवानी लालू ने बताया कि भाजपा द्वारा यह महा जनसंपर्क अभियान सरकार के सेवा सुशासन एवं गरीब कल्याण के 9 वर्ष पूर्ण होने पर के उपलक्ष्य में लगातार चलाया गया।
उन्होंने बताया कि पार्टी द्वारा 26 जून से 6 जुलाई तक चलाए गये महा संपर्क अभियान के अंतर्गत समाज के विभिन्न वर्गों के प्रतिष्ठित व्यक्तियों के माध्यम से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा जनोपयोगी, जन हितार्थ किए गए कार्यों को जनता के मध्य पहुंचाने का कार्य सफलता पूर्वक किया गया, जिसे आम जनमानस का भारी समर्थन भी मिला। इस महा जनसंपर्क अभियान की टीम में चर्चित भाजपा नेता और सिंधी अकैडमी के सदस्य चन्द्र कुमार गंगवानी लालू भाई के साथ में भाजपा जिला मंत्री विनय सिंह पटेल एवं सेक्टर अध्यक्ष रोहित सोनी आदि भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *