कानपुर के डायरेक्टर कार्डियोलॉजी राकेश वर्मा के सेवा के प्रति समर्पण भाव को मिला एक और अवार्ड

पहले भी अनगिनत पुरस्कारों और प्रशंसा प्रमाण पत्रों से सम्मानित किए जा चुके हैं सैकड़ों हृदय रोगियों की जान बचाने में अग्रणी साबित हुए कानपुर के डायरेक्टर कार्डियोलॉजी प्रो .डॉक्टर राकेश वर्मा ,अब मिला हेल्थकेयर एंड वेलनेस अवार्ड

सुनील बाजपेई

कानपुर। यहां आयोजित किए गए एक भव्य समारोह में चिकित्सा के क्षेत्र में अपने उल्लेखनीय और सराहनीय योगदान के लिए कानपुर के डायरेक्टर कार्डियोलॉजी डॉक्टर राकेश वर्मा को हेल्थकेयर एंड वेलनेस अवार्ड से सम्मानित किया गया। कानपुर के प्रतिष्ठित चिकित्सकों को सम्मानित करने वाले इस भव्य आयोजन में हृदय रोग संस्थान के निदेशक डॉ राकेश कुमार वर्मा को विशिष्ठ अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। जहां उन्होंने लोगों को सम्बोधित भी किया।
हृदय रोगियों के हित में कानपुर कार्डियोलॉजी के डायरेक्टर डॉक्टर राकेश कुमार वर्मा का सेवा के प्रति समर्पण भाव ऐतिहासिक रूप से बहुत प्रशंसनीय, बहुत उल्लेखनीय, बहुत अतुलनीय और बहुत अनुकरणीय भी माना जाता है। दैनिक जागरण द्वारा आयोजित जागरण हेल्थकेयर एंड वेलनेस अवार्ड से सम्मानित और अपनी नौकरी के अब तक के कार्यकाल में आज तक 1 दिन का भी अवकाश नहीं लेकर हृदय रोगियों की सेवा में सफलता पूर्वक सदैव लगे रहने वाले प्रोफेसर डॉक्टर राकेश कुमार वर्मा ने डायरेक्टर बनने के बाद भी कार्डियोलॉजी और उसके मरीजों के हित में जिस तरह के सफल प्रभावी कदम उठाए हैं, वह भी अपने आप में अभूतपूर्व माने जाते हैं। सफल ऑपरेशन के रूप में सैकड़ों हृदय रोगियों की जान बचाने का रिकार्ड तोड़ने का श्रेय भी चिकित्सक के रूप में बहुत समर्पित सेवाभाव वाले कानपुर कार्डियोलॉजी के डायरेक्टर डॉक्टर राकेश कुमार वर्मा को ही जाता है। इस आयोजन के दौरान अनेक गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *