कावड़ यात्रा को देखते हुए पैदल गस्त किया गया

कृष्ण कुमार तिवारी ब्यूरो चीफ अंबेडकरनगर

श्रावण मास/ कांवड़ यात्रा को देखते हुए आज क्षेत्राधिकारी जलालपुर देवेंद्र कुमार के नेतृत्व में कटका थाना क्षेत्र के प्रमुख स्थानों पर पुलिस बल के साथ पैदल गस्त किया गया।
क्षेत्राधिकारी जलालपुर देवेंद्र कुमार के नेतृत्व में आज कटका थाना क्षेत्र के अमड़ी पुलिस चौकी एवं मुख्य बाजार न्यौरी चौक पर पुलिस बल के साथ पैदल गस्त किया गया। श्रावण मास में कांवरियों को जल लेकर आने जाने में किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना ना करना पड़े इसका विशेष रूप से ध्यान रखा गया। मुख्य मार्गों पर मीट मछली अंडे की दुकान बिल्कुल भी नहीं लगनी चाहिए एवं सभी मार्गों पर अतिक्रमण हटाने का निर्देश क्षेत्राधिकारी जलालपुर ने थानाध्यक्ष कटका को दिया।
विदित है कि कांवरिया जल लेकर न्यौरी मुख्य चौक से ही पवित्र धाम बाबा गोविंद साहब जल चढ़ाने के लिए जाते हैं।
क्षेत्राधिकारी जलालपुर देवेंद्र कुमार ने थानाध्यक्ष कटका शैलेंद्र कुमार को निर्देशित करते हुए कहा कि मुख्य मार्गों पर मीट, मछली , अंडे की दुकान श्रवण मास में बिल्कुल भी ना लगने पाए । उन्होंने थानाध्यक्ष कटका को निर्देशित करते हुए कहा कि अंडरपास सहित सभी मुख्य मार्गों को यथाशीघ्र अतिक्रमण से मुक्त कराएं जिससे कांवरियों को आने जाने में किसी भी प्रकार की परेशानी ना होने पाए।
थानाध्यक्ष कटका शैलेंद्र कुमार ने मुख्य मार्गों पर मीट मछली अंडे की दुकान नहीं लगाने का निर्देश सभी दुकानदारों को दिया गया है एवं मुख्य मार्गों पर अतिक्रमण किए हुए दुकानदारों को भी निर्देश दे दिया गया है कि आप लोग अपने द्वारा किए गए अतिक्रमण को स्वयं हटाले। अन्यथा आदेश का पालन ना करने पर विधिक कार्रवाई भी की जाएगी।
क्षेत्राधिकारी जलालपुर देवेंद्र कुमार के नेतृत्व में पैदल गस्त के दौरान मुख्य मार्गों से कुछ अतिक्रमण हटाया भी गया था परंतु दुकानदारों ने फिर अतिक्रमण कर लिया है।
क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में पैदल गस्त के दौरान थानाध्यक्ष कटका शैलेंद्र कुमार, उप निरीक्षक प्रदीप सिंह, उपनिरीक्षक रामबली सिंह यादव, हेड कांस्टेबल आशुतोष तिवारी, कांस्टेबल अवनीश सिंह, कांस्टेबल आनंद यादव, कांस्टेबल शशिकांत मौर्य, कांस्टेबल मोनू चौधरी सहित अनेक पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *