रेडिमेड कपड़ा व्यापारी की दुकान मे अज्ञात ने लगाई आग, बड़ा हादसा टला।

रंजिशन में रात में दुकान में लगाई आग बड़ा हादसा टला””

अज्ञात को पुलिस का नही कोई खौफ

लखनऊ सुपरफास्ट संवाददाता ऋषिकेश शर्मा
बिजुआ खीरी
थाना भीरा क्षेत्र के कस्बा पड़रिया तुला मे चौराहे के पास बीती रात रेडीमेड कपड़े की दुकान में किसी अज्ञात व्यक्ति ने आग लगा दी। जिससे शटर के अंदर रखी बोरी जल गई जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। कस्बा पड़रिया तुला मे गोधिया निवासी लालता प्रसाद उर्फ बाबूराम वर्मा जो बस स्टॉप के पास रेडीमेड कपड़े की दुकान करते है। वृहस्पतिवार शाम को दुकान बंद कर घर चले गए थे। शुक्रवार सुबह जब वह अपनी दुकान खोलने आए तो देखा शटर ने नीचे कागज जले पड़े हैं और पूरी शटर काली है।
जिसे देखते ही दुकानदार के हाथ पाव फूल गए। दुकान का शटर उठाकर देखा तो उसके अंदर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा रंजिशन पेट्रोल डीजल डालकर अखबार घुसाकर शटर के नीचे आग लगा दी। अखबार का जला हुआ टुकड़ा मौके पर मिला जिससे ज्ञात हुआ अखबार बीते 8 तारीक का था। आग से शटर के नीचे लगी बोरी जलकर बुझ गई। आग अंदर आगे तक प्रवेश नही हुई जिससे दुकान में रखे कपड़ों मे आग नहीं पहुंच सकी नही तो लाखो रुपयो का नुकसान हो जाता। आग बुझ जाने से बड़ा हादसा होने से बच गया। तहरीर पीड़ित ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की वही जो लोग आग लगाने मे प्रयुक्त समाचार पत्र खरीदते हैं उनसे भी पूछ ताछ कर रही है।
 लोगो में चर्चा है कि रात में एक चौकीदार बराबर दुकानों की रखवाली करता है और पुलिस भी रात में गस्त करती है फिर भी अज्ञात के हौसले इतने बुलंद की ऐसे कृत को अंजाम दिया। समाचार लिखे जाने तक आग लगाने वाले के बारे में कोई भी जानकारी प्राप्त नही हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *