थाना समाधान दिवस में सुनी फरीदियों की समस्याएं

जयपाल सिंह गोेला

कांठ। थाना कांठ में समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसमें 4 फरियादी अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। 2 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। अन्य शिकायतों का निस्तारण करने के लिए राजस्व विभाग तथा पुलिस की संयुक्त टीम बनाई गई।

        थाना प्रभारी निरीक्षक कांठ संजय कुमार पांचाल ने कहा कि समाधान दिवस में आने वाली सभी शिकायतों को गंभीरता से लेकर उनकी निष्पक्ष रुप से जांच करने के बाद उनका निस्तारण किया जाए। इसमें किसी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। इस अवसर पर एसडीएम ने सभी अधीनस्थों को निर्देश दिया कि समाधान दिवस की शिकायतों को गंभीरता से लें और  नियमानुसार उनका निस्तारण करें। इस अवसर पर इंस्पेक्टर क्राइम नरेश पाल सिंह, कस्बा चौकी प्रभारी यशवीर सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक सुभाष चंद्र धनकड़ तथा राजस्व निरीक्षक एवं लेखपाल उपस्थित रहे।

    थाना छजलैट समाधान दिवस में दो शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें से दोनो का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया और दो शिकायतों को संबंधित विभाग के सुपुर्द कर दी गई। समाधान दिवस में उपस्थित को पुलिस क्षेत्राधिकारी कांठ अमित तिवारी ने बताया कि जो भी शिकायतकर्ता थाने में आते हैं उनकी समस्याओं का शीघ्र निस्तारण किया जाएगा। उन्होंने सभी अधीनस्थों को भी हिदायत दी की पारदर्शिता रखते हुए सभी शिकायतकर्ताओं की शिकायत का निस्तारण तत्काल कराएं। इस अवसर पर थाना प्रभारी छजलेट आशीष कुमार, जितेंद्र कुमार, राजस्व विभाग बिजली विभाग स्वास्थ्य विभाग आदि के अधिकारी में कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *